स्वास्थ रहने के साथ-साथ एक पार्ट टाइम बिज़नेस-वेस्टीज

लीडिंग डायरेक्ट सेलिंग वेस्टीज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड की शुरुआत सन २००४ में हुई थी जो हेल्थ और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेल करती है।

अगर आप पार्ट टाइम वर्क करना चाहते है। तो बिल्कुल वेस्टीज एक ऐसा बिज़नेस है, जो हरेक व्यक्ति कर सकता है। इसके लिए किसी प्रकार की एजुकेशन की जरूरत नहीं है। आज हजारों अनपढ़ वियक्ति इस बिज़नेस के जरिये बहुत पैसा कमा रहे हैं और वह अपने जीवन में वेस्टिज के माध्यम से वह सब कुछ हाशिल कर रहे हे जो की एक बहुत पढेलिखे व्यक्ति भी नहीं कर पाते है।
सच मानिये दोस्तों में ऐसे कई व्यक्तियों को जनता हूँ। जो पहले ऑटो रिक्शा या जिनपे रहने के लिए घर तक नहीं था, न वह अछि अंग्रेजी बोलते थे, न वे बहुत पढेलिखे थे। पर जब उन्होंने वेस्टिज को ज्वाइन किया तो वह हर मुकाम को पाते गये आज उनके पास मोटरसाइकिल,चार पहिये वाली गाडी,घर और तो और आज वह वेस्टीज के माध्यम से विदेशो तक घूमने गए है।

वेस्टीज एक ऐसा बिज़नेस है। जिसमे आपका कोई घाट नहीं होता बल्कि फायदा ही फायदा है। इसमें रिस्क की गुंजाइस ना के बराबर है। सच मनो तो वेस्टीज जरूर आपकी लाइफ स्टाइल को बदल देगा बस जरुरत है। तो
आपकी कड़ी मेहनत की अगर आप इस बिज़नेस में लगातार काम करते रहे तो आप जरूर वो सब पाएनेगे जो वेस्टिज से जुड़े हैं। कुछ लोग वेस्टीज से जुड़ तो जाते है परंतु कुछ समय उपरांत कुछ फायदा न मिलने पर निराश होकर हार मन लेते है। और काम को वही छोड़ देते हे। परंतु में आपको स्पष्ठ करना चाहता हूँ। की यह एक ऐसा बिज़नेस है की अगर आप इसको करते करते बिच में छोड़ देते हैं तो आप इसको कभी भी स्टार्ट करसकते है। और आपका बिज़नेस वही से स्टार्ट  होगा जहा से छोड़ा था आपका बिज़नेस वाल्यूम जीरो नहीं होगा बल्कि बढ़ेगा।

वैसे तो वेस्टिज से जुड़ने के लिए कोई फीस नहीं है। जोइनिंग निःशुल्क होती है। परंतु अगर कोई भी व्यक्ति कुछ भी इन्वेस्ट न करे तो कैसे किसी को लाभ मिलेगा तो आप काम से काम १००० रुपए से स्टार्ट करें और अपनी जरुरत के प्रोडक्ट्स ले।

वेस्टिज से जुड़ने पर आपको ७ तरीकों से फायदे होने लगते हैं।
1 Savings on consumption 10 -20%
2 Accumulative Performance Bonus 5-20%
3 Director Bonus 14%
4 Leadership overriding bonus 15%
5 Travel Fund 3%
6 Car Fund -5%
7 House Fund - 3%


   You & your down-line



और जिस प्रकार आप वेस्टीज से जुड़े थे। उसी तरह आप भी अपने मित्रों या जान पहचान के लोगों को या अपनें रिलेटिव्स को वेस्टिज में लासकते हैं और चित्र अनुसार अपनी डाउन लाइन को बढ़ाते जाएँ।

















अधिक जानकारी के लिए आप मेरे ब्लॉग आरोग्यभारत.ब्लागस्पाट.इन पढ़ते रहें जल्द ही पूरी जानकारी अपडेट करूँगा और आप  मुझे कमेंट करना न भूले।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »